Mp Police Constable Result 2020 Cut Off, Selection Marks

Mp Constable Result 2020

22 Jan 2020 ताजा खबर: यह भर्ती अभी नहीं आई हैं, मध्यप्रदेश कांस्टेबल की भर्ती परीक्षा जून 2020 में होने की उम्मीद है और इसका रिजल्ट सितम्बर 2020 तक आ सकता हैं.

Ground dates of Madhya Pradesh Police Constable and Trade Recruitment Examination have been declared. It dates PEB has announced on its official website. Ground and document verification will be known when and where it will be.
21/10/2018: मध्यप्रदेश कांस्टेबल की भर्ती अभी नहीं आई हैं इसीलिए इस पेज पर आपको पिछली भर्तियो के परिणाम की जानकारी दे रहे हैं. 2019 आरक्षक भर्ती के रिजल्ट को देखने के लिए आप इसी वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं.

Latest News (8/2/2018) :- Mp Police Constable Final Result Announced - Watch Here

Document Verification & Ground Test Start From : 10th December To 22nd December 2017

City where ground test will be : Bhopal, Gwalior, Indore, Jabalpur, Sagar & Ujjain

Mp Constable Result Status 2017

Mp Police Constable Notification : Arrived

Mp Police Constable Admit Card : Arrived

Mp Police Constable Answer Key : Arrived

Mp Police Constable Result 2017 : Arrived (Watch Result)

(मध्यप्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित हो चुका हैं. ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करके रिजल्ट देखा जा सकता हैं. परन्तु व्यापम की वेबसाइट होने पर रिजल्ट न दिखने पर पुनः प्रयास करे. रिजल्ट 15 नवम्बर 2017 को घोषित हो चुका हैं. )

Mp Constable Ground Test (PET) Details 2017

Height

General / OBC / SC

168 Cms

Chest 81-86

ST

160 Cms

Chest 76-81

All Female

158 Cms

Not Applicable

PET Test / Ground Test Details 2017

General GD (Male)

2 Min 45 Sec (800 M Race)

Shot Put 19 Feets (7.2 Kg)

Long Jump 13 Feets

General GD (Female)

4 Min (800 M Race)

Shot Put 15 Feets (4 Kg)

Long Jump 10 Feets

Ex Servicemen

3 Min 15 Sec (800 M Race)

Shot Put 15  Feets (7.2 Kg)

Long Jump 10 Feets

Home Guard

3 Min 15 Sec (800 M Race)

Shot Put 17 Feets (7.2 Kg)

Long Jump 12 Feets

Driver & Other Trade

3 Min (800 M Race)

Trade Related Test

NEW : Bihar Police SI Jobs (1717 Posts) Last Date 30 Nov 2017 (Details)

NEW : Rajasthan Constable Jobs (5390 Posts) Last Date 21 Nov 2017 (Details)

Mp Constable Final Result 2017

Ground Test results of the examination of the state police constable is coming. This examination was concluded in July, which was online. 10 lakh candidates took part in this test.14283 posts this examination was taken. About 75,000 candidates in this test was called Ground Test. By passing the first stage of the ground were able to test.

Mp Police SI Jobs 2017 : 611 Posts Notification,Exam Date NEW

vyapam

This examination was concluded by Vyapam and mponline. After which it was given to the district and SF battalion. Ground test taken by these.We expect the results of this examination will be announced in a few days. The results you click on the link below. View results by using your roll number.

Mp Constable 2017

After this examination will tell us soon ad Constable 2017. Constable Exam Time Table 2017 because Vyapam told. And we will bring you a full package of this recruitment. Vyapam recruitment test between 14 and 31 October the plans. Until July 2017, and its advertisement can appear. Well this is an estimate.

Mp Constable Exam Date 2017

• 13 to 31 October 2017

The exam date may increase even further. If your schedule is always changing because Vyapam and proceeded to date facilities. We have believed that the debt is not increased. And the recruitment of candidates waiting to join the right time.

Mp Constable Final Result Date 2017

Ground constable exam is held from September 19 to 30 September 2016. It has been concluded by the major centers in the entire state. Was attended by approximately 5,000 candidates per day. Now everyone is waiting for the final results.And after medical tests which the district is expected to be in the medical hospital. Result will be announce with in 5 days.

Result Announced On 15th November 2017

Mp Police Constable Result Note 2017

• Total Participated Candidates : 812422

• General : 251098

• SC : 131516

• ST : 125503

• OBC : 304305

How To Watch Mp Police Result Online

• Open Internet Browser Like Chomoe Or Firefox

• Visit Mp Vyapam Official Website

• Put Address

• www.vyapam.nic.in

• Press ok for visit

• Vyapam official website front of you

• Goto Results section and click

• Put your roll number & date of birth to watch your result

• After submit

• Your result in your screen.

• Save Screen Shot Or Print Out For Future.

Mp Aarakshak Job Details

Last Date

11 July 2017

Latest New Mp Police Constable

Mp Police Constable & Trade Result 2017 : Watch Result

• Mp Police Constable Result Announced On 15th November 2017

Thanks For Visit.

Subscribe Us For More Articles Via Email.

221 Comments

1. Sb bakwas h sb setting krte h mera cutoff 41 se zyada tha or general female ke liye 39. Hi manga h ,sb dikhane ke sharif h ,ander sb pesa khate h, jo mehnat krta h wo to faltu h in mpvyapam or police vibhag ke liye

2. nhi g. is bharti me asa kuch nhi hua

3. Better luck next time

4. is baar general male cutoff kitna hoga
    mere 60 marks hai

par kuch sites mai 70 dikha raha hai

5. 106 ASI female gen lya chnc hai

ReplyDelete
  6. genral 63par ho sakta h ya nhi..last year mere friend ka 61par genral me ho gaya tha

ReplyDelete
  7. Sir mera 66 no. Hai. General se kyaa hoga Btao sir please my no.

8. Sir mere no 46 h obc mason se dala h ho jayga sir

18. Mere 62 mark hai. Sc se koi chance hai

19. Sir mera driver se hu sc me hu mp ka hu 45 no h

20. Sir mera 63 no..h sc category se hu..kitne chance h

21. Sheikh samsuddin2 October 2017 at 18:44

Mere 66 h Gd obc se hu Chance h kya

ReplyDelete
  22. MP. Police constable 21 tarik ko 3p. M ko jo paper hua tha uska questions no. 34 ka ans galat h uska ans 17 ayega

23. Shiv SINGH yadav3 October 2017 at 12:49

Sir mere 70 mark hai Mp constable male general ho jayega

24. Sir cut off kya rh skti h general gd

25. Rajni Suryawanshi3 October 2017 at 17:35

Sir mp police ka physical kB hoga

26. Sir mere 55 no hain obc female ho skta h kya

27. Asi gen k cutoff girls ka kitna jaega...?? I got 107

28. Asi gen k cutoff girls ka kitna jaega...?? I got 107 plz

29. Sir mere 55 number h sc ka hu mera ho jayega mp se

ReplyDelete
  30. hello sir mera gd constable me obc se 42 no. aye h esme chance ho skta h kya

31. RAMKISHOR SAXENA5 October 2017 at 06:08

sir mene cook sa dala tha 56 marks hai general ho skta hai kya?

32. sir mere gd general femels 55 marks h to ho sakta h kya plz reply sir

33. Sc 59 27/09/2017 any chance sir reply please

34. Sir mere 57 no. H st se koi chance h kya gd constable m

35. Sir mere 57 no. H st se koi chance h kya gd constable m pleas reply sir

36. Sir mai general se hu mere 71 marks h MRE chance h kya

ReplyDelete
  37. Sir me mangal rawat obc se mere 67 no hai mp police mai 7 September ko 3 to 5 sift me ho sakta hai kya

38. 66 General ho skta hai kya sir

39. Sir mere 65 no. Hai mp police me obc se hu ho jayega

ReplyDelete
  40. Sir mera 62 no h up se hu kya meta ho skta hai mp police me sr m gd ke liye apply kiya hu

ReplyDelete
  41. Sir mera 62 no h up se hu kya mera ho skta hai mp police me sr m gd ke liye apply kiya hu

42. Sir mere 68 Number h obc category se chance h Kya gd me

43. Amarjeet Vishwakarma7 October 2017 at 13:37

Sir mera exam 19/08/2017 ko tha jisme 62 number aaya hai exam 3 baje se tha mai obc ka hu kya mera name mairit list me aa Sakta hai

44. Sir Mp police 2017 ka result kab tak aayega

45. Sir 12/09/2017 morning sift me tha 40 no.he ST female

46. Please reply sir

47. Apko kuch nahi pata students ka time barbaad mat karo samjhe

48. Sir mere 65 nambar hai obc me hu
    Ho jayega kya

49. Sir mere 65 n hai gen catogary me hoo 5September ko that chance hai

50. kitne par hoga gen ka

ReplyDelete
  51. general form up-69 marks final me chance hai ya nhi....
    or physical k admit card KB tak aa rhe hain

ReplyDelete
  52. Sir mere 68 h gen. Se chance h Kya... Pls inform me sir....

ReplyDelete
  53. Sir mai up se hu mera 65 no. hai mp police exam.. 9 Sep.. Sir mera koi chance hai...

ReplyDelete
  54. Sir mai up se hu mera mp police exam. 9sep. Ko hua tha mera 65no. hai koi chance hai ki ni.....

55. Sir Mera 72 Hai others State we hu Chance Hai

56. 68 n. Sir up se hu 100% chance hai ki nahi sir

ReplyDelete
  57. Sir me obc se hu mujhe 57 marks aaye he any chance sir, for physical.

ReplyDelete
  58. Sir m up see mere 65 number h.or Mera exam 12/9/2017 ko 3 baje wali shift m tha. Ho sakta h kya..

59. Sir main SC se hu mere 58 kya chance hh fisical ke liye

60. Sir main SC se hu mere 58 kya chance hh

61. Sir mere 59 no hai OBC se hon ho jayega kya

62. Result jaldi dalo na plz wait nhi hota h

63. I am lived in rajasthan state 62 % no. H to kya ho sakta h

ReplyDelete
  64. Aisa kuch nhi h dear chinky. Ok aapke marks cut hue hoge normalazation me. Ok

ReplyDelete
  65. Yes You Have 70% Chance For Final Selection. If You Cleared Ground Test.

ReplyDelete
  66. Yes You Have 70% Chance For Final Selection. If You Cleared Ground Test.

67. thanks sir ji to kya main running start kardu reply Hindi plz

ReplyDelete
  68. han jaroor aaj sham se hi ground ki taiyaari kijiye. aapka selection hoga. best of luck.

69. Sir ST se mere gd me 51 mark's h, chance milega ya nhi

ReplyDelete
  70. Sir mere mp gd me 64 number Hai our me mp gernal se hoo ho Gayega sir please reply

ReplyDelete
  71. Sir mere 70 no. H me up se hu koi chance h kya sir..

72. Sir rajasthan se mere 75 mark hai. Mere lgne ke kitne % chance hai

73. Narendra bhaskar14 October 2017 at 14:51

Mere 73 h sc kota se mere chance h kya sir

74. sir mera 71 mark hair 21/08/2017 ko tha up she hu gd merit me. Aa sakta hu

75. up she hu 71 mark 21augst up se Gd chains h

76. mp police ka result KB Aa RHA hai

77. mera 71 mark h up se chains h God se

ReplyDelete
  78. Kounsi date ko thaa call me.

79. Kounsi date ko tha

80. Exam ki Date to bataya kar

81. sir mere 58 no hai sc categiry ka hu please batao sir

82. Sir obc 49 driver hoga kya

83. Sir obc 49 driver me hoga kya 12sep 2dshift

84. sir obc mason se dala h 46 aya h ho jayga kya

85. Prakash dehariya16 October 2017 at 21:17

sir
    I reqset
    mere no. 37 hai sc categiry ka hu.
    Drivar se dala hai. please

86. Sir mene obc mason se dala h ho jayga kya

87. 68 Gen sir kitne% chance h

88. Mera 55 no h qatar carrier se hu sir hoga ya nahi sir please bataye

ReplyDelete
  89. Hello Sir me Jitendra More SC Se hu Mera paper 20/08/2017 ko 1st Shift me tha Mujhe 57 no. Aaye he Any Chances for Physical

90. Sir mai gen se Hu mere number 70 hai
    31 Aug ko 2 sift me exam hua tha
    Kya mere ho sakta hai

ReplyDelete
  91. Sir mera driving me 60 number Aaye hai.. Obc se.. Hu...!!
    But mera driving linecenc 8.9.2017 ka hai.... Kya selection ho sakta hai sir

ReplyDelete
  92. nahi hoga selection, aap disqualified ho.

93. Sir mujhe reply nahi mila

94. dear sir mere 61 number aaye h sc se hu chance h ki Nhi

95. Result kb tk aayega

96. sir reply to kar do

97. Sir mere 59 sc se hu any chance
    Bhopal me 27/09/2017 ko tha
    Satna se 19/08/2017 ko cancel ho gaya the
    Reply please sir

98. Result kab tak aayega sir g

99. Rameshwar katara21 October 2017 at 20:15

sir me ST category me aata hu or mere 52 no. hai to mere selection mps police(GD)me ho. jayga kya

ReplyDelete
  100. second week of November 2017 expected.

101. Sir ji mere 81 marks h gen result kb tk aa sakta h

ReplyDelete
  102. I Amritesh Kumar from bihar 74 no mpconstable gd kya result ho sakta hai plzzz replay

103. st se hu 48 no. Aaye h 8 sep. Ko ho jayega kya bhaiya

ReplyDelete
  104. Sir mera nameBeeru Kirar sir me obc category se hu sir mera exam 07/09/17 ko hua tha mere 68 num h kitne %chance h sir plz reply

105. sunil kumar rathor23 October 2017 at 14:40

sir ji mere 03/09/2017 ko fist bach me 53 no. aaye hai. st se hu chance hai kya . please reply

106. Sir cut off kb tk ayega pls rply mere obc se 79 h

107. sunil kumar rathor23 October 2017 at 14:45

sir please reply

ReplyDelete
  108. Sir mere 80 number h gen se hu 7 sep ko hua tha test last meeting me..ho jaega kya sir?or result kb aaega

109. Sir 49 Obc m girl ka chance hi ki nhi

110. Sir Ji mere 57numbar aaye hai mp police me to mera number aaye kya

ReplyDelete
  111. Sir Ji mere 57numbar aaye hai mp police me to mera number aaye kya sir Ji my st me aata hu

112. Rakesh kumar majhi24 October 2017 at 04:39

Dear sir mera no 37 hi dhobi tried se he 5/9/17 -9am mera hogh kaya

113. Rakesh kumar majhi24 October 2017 at 05:02

Dear sir mera 37 no hi treds dhobi
    5/9/17 -am.9. st cota se hu kaya mera hogh reply sir

114. Rakesh kumar majhi24 October 2017 at 05:29

Dear sir mera no 37 hi dhobi tried se he 5/9/17 -9am mera hogh kaya

ReplyDelete
  115. Mr job supporter. Ye. Jo no chance- no chance ..bol k confidence low kr rhe ho na ..agar kisi ka ho gya fir tumse baat karenge..

ReplyDelete
  116. Mr Pankaj Singh Ji Ham Shirf Apna Opinion Rakhte Hain Kyoki Hame Jitna Experience Hai Ham Use Share Karna Chahate Hai. Aur Agar Aapko Hamare Sujhav Pasand Nahi Atte Toh Krapya Aap Hamse Koi Sujhav Na Le. Aur Ham Koi Guaranty Nahi Dete Ki Jisko 100% Chance Bol Rahe Uska Pakka Hoga Ya Jiska Nahi Bole Uska Nahi Hoga. Ye Sab Toh Result Ke Din Hi Pata Chalega. Jo Vyapam Ki Official Website Par Ghoshit Hoga. Hamare Sujhav Ko Aap As A Guidelines Le.

ReplyDelete
  117. Sir water carrier ke liye kitne number chahiye final selection ke liye Koi to iska ans do

ReplyDelete
  118. Sir water carrier ke liye kitne number chahiye final selection ke liye Koi to iska ans do or mere number 74 he itne me hoga ki ni

ReplyDelete
  119. Sir water carrier ke liye kitne number chahiye final selection ke liye Koi to iska ans do or mere number 74 he itne me hoga ki ni or Mera exam17/09/2017 ko 2nd shift me hua tha

120. Sir mere 89 number hai obc 10 tarikh 2nd shift

ReplyDelete
  121. mera 71 mark h up se gd me 21/8 /2018 morning chains h please tell me support teem mera nam jarur likhiye

122. 21/8/2017 ko paper tha pahle 2018 hogya

123. Seema Vishwakarma26 October 2017 at 18:29

Mera exam 05/09/2017 ko tha jisme 57 number aaye hai mai obc se hu gd me exam time 3 se 5 tha

124. Sir 67 number hai gernal se hau kio chance hai I am belong uttarakhand

125. dharmendra dodwe29 October 2017 at 04:12

Sir mere 98 marks he st category me.kya mera ho jayega

126. मेसन 65 पर हो जाएगा क्या

127. Sir mere 64 h obc se hu mera kya hoga

ReplyDelete
  128. sir mere 65 gen (up)se hu or 10/09/2017 Ka 9 se 11 shift wala exam diya tha jisme 2 que wrong the to kya 2 number add hokr aayenge for koi chance rahega

129. Mere driver se 64 hai obc ho jayga kya

130. Obc से हु हो जाएगा कोई जवाब तो दो

131. Sir me Sc ka hu or mere 55 marks aye h Ho jayga ki nai sir plse batate

ReplyDelete
  132. sir mere 66 no. hai gen. se mera paper 18th sep.
    ko 1st sift me tha koi chance hai kya sir
    please reply sir

133. Plz reply sir

ReplyDelete
  134. When will be result announced ??

ReplyDelete
  135. Sir mere 75 no hai 31 aug 2nd shift me mera final merit me chance hai plz plz sir tell me

136. 71 mark up se gd me call me

ReplyDelete
  137. support team please bataye me sc se hu 60 no h gd se mera koi chance h mera no h

138. mukesh singh gurjar14 November 2017 at 14:42

sir mere 71 marks h me obc se hu pls mera ho jayega kya 21/08/2017 ko 2sift pls jaldi batao support team mob..

139. mukesh singh gurjar14 November 2017 at 14:52

merit me bhi ho sakta h kya or cutoff date wise jayegi es liye kam chance h hamara peper essy tha 75 se upar ja sakta h

140. mukesh singh gurjar14 November 2017 at 15:29

merit me bhi ho sakta h kya or cutoff date wise jayegi es liye kam chance h ...... hamara peper essy tha 75 se upar ja sakta h

141. hmm hamare anumaan se ho sakta hain

142. sanjay pratap singh14 November 2017 at 16:18

Mere 68 marks h general se hu mera merit mein naam ayega kya Sir plz reply me and mere din ka paper thoda difficult bhi tha so plz tell me

ReplyDelete
  143. Mere 71 marks h. 7 September ka paper tha cutt off mai no. As sakta h kya???

144. Sir mera 23 August ko fist shift me tha 69 no h kya chance h gen hu up se

ReplyDelete
  145. Sir mera exam 23 August ko tha first shift me 69,no h up se hu kya chance h

146. Sir please reply 69 no me gen chance h